एक औरत को 20 साल तक कोई औलाद नहीं हुई, फिर हुआ कुछ ऐसा!

एक औरत अपनी पड़ोसन को बता रही थी : “तुझे पता है , 20 साल तक
मेरी कोई औलाद नहीं हुई ”
पड़ोसन हैरानी से : “तो फिर तूने क्या किया ?”
औरत : “फिर मैं 21 साल की हुई तो मेरे पापा ने मेरी शादी कर दी ……
फिर जा के मुन्ना हुआ “
पड़ोसन खड़े-खड़े बेहोश!!
—————-
प्रोफेसर : “एक प्लेटफार्म 2 Km लम्बा है…
आंधी चल रही है…
60 Km/hr की गति से एक ट्रेन आई और दिल्ली से मुंबई की तरफ चली गई…
“तो सवाल यह है कि : “मेरी उम्र कितनी है?
“सब बच्चे हैरान होकर एक-दूसरे की सूरत देखने लगे, थोड़ी देर बाद एक बच्चे ने जवाब देने के लिए हाथ उठाया.
स्टूडेंट: सर, आपकी उम्र 42 साल है।
प्रोफेसर: शाबाश… लेकिन तुमने कैसे गणना की ?
स्टूडेंट : सर, हमारे घर के पास एक लड़का रहता है, वह आधा पागल है और उसकी उम्र 21 साल है….

Leave a Reply

