Funny Jokes

लड़की –
बादल गरजे तो
तेरी याद आती है
सावन आने से
तेरी याद आती है
बारिश की बुंदों में
तेरी याद आती है

लड़का-
पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है लौटा दुंगा, मर मत….


एक समय था
जब लोग मौसम का
मज़ा लेते थे ।

आजकल
मौसम लोगो
का मज़ा लेने लगा हैं।।


आलिया भट्ट: पता है, जब मैं छोटी थी तो छत पर से गिर गयी थी

राहुल गाँधी: फिर तू बच गयी थी या मर गयी थी?

आलिया: अब मुझे क्या पता, मैं तब छोटी थी ना!!

राहुल: अरे हाँ, मैं भी कितना पागल हूँ!

The post Funny Jokes appeared first on MastiWale.

Leave a Reply

