सामने आयी पाकिस्तान की असलियत, मुजरा डांसरों के साथ ड्रेसिंग रूम में होती है अश्लीलता…

pakistani-mujra-dancers-outfit-dresses-before-item-songs

पाकिस्तान को तो आप जानते ही हैं, यह कहता कुछ और है और करता कुछ और ही है। एक तरफ पाकिस्तान के लोग सभ्य होने का दिखावा करते हैं और दूसरी तरफ ऐसे-ऐसे काम करते हैं, जिससे मानवता शर्मसार होती है। आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो देखने को मिल ही जाता है, जिसे देखने के बाद पाकिस्तान की असलियत का पता चलता है। पाकिस्तान के झूठे दावों की पोल खुल जाती है।

पाकिस्तान में फैली हैं बहुत सामाजिक बुराइयाँ:

आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो से रूबरू करवाने वाले हैं, जिसे देखने के बाद पाकिस्तान की असलियत आपके सामने आ जाएगी। पाकिस्तान हमेशा ये कहता रहता है कि उसके यहाँ औरतों की बहुत इज्जत की जाती है, लेकिन ये आप भी जानते हैं कि यह बात पूरी तरह से गलत है। पाकिस्तान में बहुत ज्यादा सामाजिक बुराइयाँ फैली हुई हैं। वहाँ पर जिस तरह से महिलाओं के साथ बर्ताव किया जाता है, वह वाकई शर्मनाक है। पुरुष तो पुरुष, महिलाएँ खुद महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार करती हैं।

मुजरा डांसरों के साथ होती है अश्लील हरकत:

दरअसल यह घटना पाकिस्तान के एक मुजरा ग्रुप की है। आपको बता दें पाकिस्तान में किसी भी शादी या शुभ अवसर पर मुजरा करवाया जाता है। इस मुजरा समूह में कुछ महिलाएँ अपने कार्यक्रम से पहले एक टेंट में तैयार हो रही हैं और उनके साथ उनकी मालकिन भी है। उनके साथ टेंट में कुछ पुरुष भी उपस्थित हैं और महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं। हालांकि महिलाएँ कुछ कह नहीं पा रही हैं, लेकिन उनके चेहरे से साफ़ झलक रहा है कि वह लोगों की इस हारकत से कितनी दुखी हैं।

आ गयी पाकिस्तान की असलियत सबके सामने:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेंट में मुजरा डांसरों के साथ कितनी बदतमीजी की जा रही है। वह हँस रही हैं. क्योंकि वो मजबूर हैं। कार्यक्रम से पहले भी उनके साथ अश्लील हरकत होती है और कर्यक्रम से आने के बाद भी उन्हें लोगों की अश्लील हरकत झेलनी पड़ती है। एक तरफ पाकिस्तान की महिलाओं के साथ ऐसी हरकत होती है और दूसरी तरफ पाकिस्तना सभ्यता के झूठे प्रचार करता है।

The post सामने आयी पाकिस्तान की असलियत, मुजरा डांसरों के साथ ड्रेसिंग रूम में होती है अश्लीलता… appeared first on MastiWale.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s