महिलाओं को होटल में पार्टी के लिए बुलाते थे ये, 600 को थी इनकी तलाश

rough-couple-cheated-600-ladies-arrested-by-ujjain-police-mp
इंदौर।डायमंड किटी पार्टी के नाम पर मप्र की 600 महिलाओं से 2 करोड़ की ठगी करने वाले दंपत्ति को उज्जैन पुलिस ने पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ उज्जैन के अलावा देवास और इंदौर में महिलाओं ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पढ़ें, हाईप्रोफाइल महिलाओं को बनाते थे निशाना…
 ठगी की शिकार पुलिस अधिकारी की पत्नी की जुबानी पूरी कहानी…
इंदौर में पदस्थ थाना प्रभारी दिलीप चौधरी की पत्नी मनीषा भी इनकी ठगी की शिकार हुई थीं। उन्होंने बताया कि मेरी दोस्त रैमी कक्कड़ ने चंडीगढ़ में चलने वाली डायमंड किटी के बारे में बताया था। इसे आदित्य डायमंड्स चंडीगढ़ के शिल्पी जिंदल व उसके पति ऋषि चाैहान चलाते थे। सितंबर 2015 में रैमी के साथ शिल्पी और उसका पति उज्जैन आए थे। – उन्होंने मुझे यहां किटी का इलीट मेंबर बना दिया। मेंबर बनने वाली महिलाओं को गोल्ड डायमंड के वेलकम गिफ्ट दिए जाते। इसके बाद होटल सुराना पैलेस और चावला में किटी पार्टियों का दौर शुरू हुआ।
– ग्रुप में 130 महिलाएं जुड़ गईं। इंदौर में करीब 250 और देवास में 200 मेंबर थीं। पार्टी में रैमी, शिल्पी और ऋषि चौहान आते थे। 20 माह की किटी में प्रत्येक से दो हजार रुपए जमा करवाए जाते थे। 20 माह बाद मेंबर को उसकी पसंद की गोल्ड या डायमंड ज्वेलरी देने का वादा किया गया था। किटी में जमा मेंबर के रुपए वे ले जाते थे।
– 27 जुलाई 2016 को इंदौर की होटल में किटी पार्टी आयोजित करना थी, लेकिन उस दिन वे नहीं आए। महिलाओं ने फोन लगाया तो दाेनों का फोन बंद था। इसके बाद सुकृति अरोरा, रश्मि, महेंद्र, रचना भारील, नीता राॅय और पूनम जैन ने ऋषि और शिल्पी के खिलाफ उज्जैन के माधवनगर थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी।
– मनीषा ने बताया कि इंदौर और देवास में भी दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। रेमी ने बताया दोनों ने चंडीगढ़ में भी 70 लोगों से ठगी की है। वहां भी एफआईआर दर्ज कराई है। माधवनगर टीआई एमएस परमार ने बताया टीम बनाकर आरोपियों को मोहाली से गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

बैंगलुरू में बांटे थे पर्चे
– शिल्पी और ऋिष ने बैंगलुरू में भी ठगी की थी। वहां लोगों ने इनके पर्चे शहर में बंटवाए थे कि ये ठग हैं, इनसे सावधान रहें। दोनों ने अपने पते भी गलत लिखवाए थे। उज्जैन एसपी ने इनकी गिरफ्तारी पर इनाम भी घोषित किया था।

The post महिलाओं को होटल में पार्टी के लिए बुलाते थे ये, 600 को थी इनकी तलाश appeared first on MastiWale.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s