पत्नी जोड़ती रही हाथ, पति ने कुल्हाड़ी से सिर और गर्दन काटकर दी दर्दनाक मौत

man-burnt-his-wife-after-cutting-with-axe

 

यमुनानगर. सारन गांव में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी के सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार करकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी त्रिलोचन की लाश को घसीटता हुआ बरामदे में लाया और आग लगाकर जला दिया। बता दें कि आरोपी भूपिंद्र करीब तीन महीने पहले अपने पिता पर हमले के आरोप में जेल में बंद था। इस दौरान उसकी पत्नी त्रिलोचन कौर हर दिन अपने ससुर के आगे हाथ जोड़ती थी कि पति की जमानत करा दें। बहू की विनती मानकर ससुर ने डेढ़ माह से जेल में बंद बेटे की जमानत कराई थी।

– 83 साल के श्रवण सिंह ने बताया कि 1990 में परिवार नारनौल से सारन गांव में आया था। दो बेटे हैं। बड़ा बेटा राजस्थान में नौकरी करता है। शादी के बाद से भूपिंद्र शराब ज्यादा पीने लग गया था। वह नशे की हालत में अक्सर परिवार के सदस्यों से मारपीट करता था।
– शराब के चक्कर में अपने हिस्से आई दो एकड़ जमीन भी बेच दी। उनका कहना है कि जब तक शरीर में ताकत रही, काम किया। उसका विरोध भी किया। मगर अब वह भी उससे डर कर रहता था। बिना किसी बात के मारपीट शुरू कर देता था। कई बार तो खेतों व दूसरों के घरों में रात काटनी पड़ती थी।
– उनका कहना है कि तीन दिन पहले भी भूपिंद्र ने उसके साथ मारपीट की थी। रात को वह (श्रवण सिंह) अपनी पत्नी बचन कौर व पोता-पोती के साथ वह एक कमरे में सोया था। वहीं दूसरे कमरे में भूपिंद्र और त्रिलोचन कौर थी। रात करीब तीन बजे भूपिंद्र कमरे में आ गया और उससे मारपीट करने लगा।
– श्रवण सिंह पत्नी व बच्चों को लेकर घर से बाहर आ गया और गांव में अपने रिश्तेदारों को बुलाने चला गया। वापस आया तो देखा भूपिंद्र ने त्रिलोचन की हत्या कर उसके शव को जला दिया था।
बरामदे में मां की अस्थियां देख बच्चे डरे
– पुलिस ने मौके से मृतक के जले हुए शव को समेट पल्ली में डाल पोस्टमार्टम के लिए ले गई। घर के बरामदे में अभी भी जला सामान और त्रिलोचन कौर की कुछ अस्थियां पड़ी हैं। जिन्हें देख त्रिलोचन का बेटा और बेटी भयभीत थे और रो रहे थे।
– बेटे का कहना है कि वह पढ़ लिखकर काबिल बनेगा और जो दाग उसके पिता ने उनके दादा के दामन पर लगाया है उसे साफ करेगा।
बेटी के ड्रेस के पैसों की पी ली थी शराब
– भूपिंद्र का बेटा जसबीर उर्फ गोलू नौवीं में और बेटी कंवलजीत कौर पांचवीं में गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती है। दोनों पढ़ने में होशियार हैं। सरकार की तरफ से कंवलजीत को ड्रेस के पैसे दिए गए थे।
-आरोपी के पिता श्रवण सिंह का कहना है कि उन पैसों को लेकर भूपिंद्र ने शराब पी ली। बाद में उसने अपने पैसे से बच्ची को ड्रेस दिलाई।
– आरोपी की मां बचनकौर का कहना है कि उसे नहीं पता था कि उसका बेटा इतना बेदर्दी होगा। उसे न तो अपनी बच्चों की परवाह थी और न ही मां-बाप की।

The post पत्नी जोड़ती रही हाथ, पति ने कुल्हाड़ी से सिर और गर्दन काटकर दी दर्दनाक मौत appeared first on MastiWale.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s